यू-ट्यूब पर बहुत देखा जा रहा है खेसारी लाल यादव का ये भोजपुरी गाना, अब तक 6 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

भोजपुरी
Updated Jul 19, 2019 | 11:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

खेसारी लाल यादव की गिनती भोजपुरी के सबसे चर्चित सितारों में होती है और अक्सर उनके गाने यू-ट्यूब पर बहुत देखे जाते हैं। इन दिनों भी खेसारी का एक गाना यू-ट्यूब पर काफी देखा जा रहा है।

Khesari Lal Yadav and Chandani Singh
Khesari Lal Yadav and Chandani Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram

भोजपुरी गानों का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है लोग इन्हें देखना और सुनना बहुत पसंद करते हैं, ये गाने अक्सर लोगों की जुबां पर जाते हैं। जहां एक तरफ बॉलीवुड और पंजाबी गानों के लाखों- करोड़ों फैंस हैं वहीं भोजपुरी गानों के चाहने वालों की भी कमी नहीं है। इन दिनों एक भोजपुरी गाना ललकी ओढनिया तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव हैं। 

इस गाने में खेसारी लाल ही नजर आ रहे हैं साथ ही इसे आवाज भी उन्होंने खुद ही दी है वही शंकर सिंह ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। इसमें खेसारी के साथ चांदनी सिंह नजर आ रही हैं। इस गाने को Aadishakti Films ने जारी किया है। यह गाना इतना वायरल हो रहा है कि अब तक इसे 6 करोड़ 42 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

मालूम हो कि खेसारी लाल यादव की गिनती भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में होती है। फैंस को उनकी फिल्में और वीडियो एलबम काफी पसंद आते हैं। उनका नाम पवन सिंह, निरहुआ जैसे कई लोगों के साथ सबसे बड़े भोजपुरी स्टार्स की लिस्ट में दर्ज है। ना केवल उनके गानों को बल्कि उनकी फिल्मों को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। उनकी फिल्में कमाई के मामले में भी आगे रहती हैं और वो बॉक्सऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती हैं।

 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर