खेसारी और अंतरा का नया धमाकेदार गाना, वैक्सीन नया साल के हो गया है रिलीज, WATCH VIDEO

Khesari lal Yadav Antra Singh video hit bhojpuri DJ song Gaana: आपके नए साल को और धमाकेदार बनाने के लिए खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह का नया गाना वैक्सिन नया साल के आ गया है।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर हाउस खेसारी लाल यादव और फेमस सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका का नया गाना वैक्सीन नया साल के रिलीज हो गया है। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, इस गाने को युवाओं के बीच में बहुत पसंद किया जा रहा है। वैक्सीन नया साल के गाने में आप देख सकते हैं कि अंतरा सिंह प्रियंका खेसारी लाल से जिद करती हैं कि वह नए साल की पार्टी में उन्हें ले चलें लेकिन खेसारी लाल यादव उन्हें कोरोना का खौफ दिखा कर उन्हें राम और कृष्ण की भक्ति करने के लिए कहते हैं। 

वह कहते हैं कि कोरोना का कहर अभी गया नहीं है इसलिए इस साल कोई पार्टी नहीं की जाएगी। लेकिन अंतरा सिंह मानती नहीं है और जिद करती रहती हैं। यह गाना बहुत मजेदार है जिसमें अंतरा सिंह और खेसारी लाल यादव ने जमकर डांस किया है। आप अपने घर में ही अपने परिवार के साथ नए साल के अवसर को सुरक्षा के साथ मनाइए और इस गाने का लुफ्त उठाइए। जब तक कोरोनावायरस हमारे बीच है हम सबको इसका डटकर सामना करना है। आपको बता दें इस गाने को आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखा है वहीं साजन मिश्रा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर