निरहुआ और खेसारी में कौन है सबसे ज्यादा कमाई करने वाला एक्टर, जानिए भोजपुरी के टॉप स्टार्स की कमाई

Bhojpuri Actors: भोजपुरी स्टार्स अपनी अदायगी के लिए दुनियाभर में पॉपुलर हैं। स्टाइल से लेकर उनके एक्टिंग तक को लोग खूब पसंद करते हैं। लेकिन क्या इन स्टार्स के इनकम के बारे में पता है, अगर नहीं तो आइए जानते हैं.

Bhojpuri Actors
निरहुआ और खेसारी में कौन है सबसे ज्यादा कमाई करने वाला एक्टर 

मुख्य बातें

  • भोजपुरी स्टार्स की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं।
  • एक्टिंग से लेकर उनके स्टाइल तक लोग खूब पंसद करते हैं।
  • एक्टिंग के अलावा कमाई के मामले में भी ये स्टार्स किसी से कम नहीं।

भारत में भोजपुरी स्टार्स की लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं। लोग इनकी एक्टिंग से लेकर स्टाइल तक को फॉलो करते हैं। पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, निरहुआ, रवि किशन जैसे कई भोजपुरी स्टार्स हैं,जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया है। यही वजह कि एक्टर अपनी कमाई को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। बता दें कि ये स्टार्स एक फिल्म के लिए लाखों रुपये चार्ज करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि इन स्टार्स में सबसे अधिक चार्ज करने वाला एक्टर कौन है? अगर नहीं तो आइए जानते हैं....

रवि किशन- भोजपुरी फिल्मों में रवि किशन का नाम टॉप एक्टर्स की लिस्ट में आता है। एक्टर इस इंडस्ट्री के अमिताभ बच्चन कहे जाते हैं। रवि किशन भोजपुरी के अलावा बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में भी खूब काम किए हैं। खास बात है कि रवि किशन हर किरदार में लोग खूब पसंद करते हैं। कमाई की बात करें तो एक्टर एक फिल्म के लिए 20 से 50 लाख रुपये तक फीस लेते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Kishan (@ravikishann) on

खेसारी लाल यादव- खेसारी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी आवाज से भी लोगों का दिल चीज चुके हैं। एक्टर अक्सर अपने म्यूजिक एलबम लॉन्च करते रहते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में फिल्म साजन चले ससुराल से एंट्री लेने वाले एक्टर देशभर में काफी पॉपुलर हैं। खेसारी लाल यादव अपनी एक फिल्म के लिए करीबन 35 से 40 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Khesari Lal Yadav (@khesari_yadav) on

पवन सिंह- पवन सिंह भी खेसारी की तरह एक्टर के साथ-साथ सिंगर भी हैं। भोजपुरी एलबम से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री का सलमान खान भी कहा जाता है। वह एक फिल्म के लिए करीबन 30 से 40 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999) on

दिनेश लाल यादव- निरहुआ के किरदार से पॉपुलर हो चुके एक्टर दिनेश लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के टॉप एक्टर में से एक हैं। उनकी फिल्में भोजपुरी सिनेमा खूब पसंद की जाती हैं। एक्टर एक फिल्म के लिए करीबन 30 से 35 लाख रुपये फीस लेते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

रितेश पांडेय- भोजपुरी सिनेमा में रितेश पांडेय चार्मिंग एक्टर माने जाते हैं। कम समय में लोगों के दिल पर राज करने वाले रितेश पांडेय ने अब तक एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक्टर एक फिल्म के लिए करीबन 15 से 20 लाख रुपये चार्ज करते हैं। रितेश पांडेय भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और खेसारी की तरह ही अपने सिंगिंग का भी टैलेंट दिखाते रहते हैं।

अगली खबर