Shweta Tiwari Look: बेटी पलक तिवारी की बहन लगती हैं श्वेता तिवारी, क्या है इस उम्र में खूबसूरती और फिटनेस का राज

Shweta Tiwali Bold Glamorous Look: ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर खूब चर्चा में बनी रहती हैं। 41 साल की उम्र में भी वह इतनी फिट हैं कि लोग उन्हें बेटी पलक की बहन समझते हैं।

Shweta Tiwari
श्वेता तिवारी  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अपनी बेटी पलक की बहन लगती हैं श्वेता तिवारी
  • दो बच्चों की यंग मॉमी है श्वेता तिवारी
  • 41 साल में भी बेहद बोल्ड दिखती हैं श्वेता

Bhojpuri Actress Shweta Tiwali Bold Glamorous Look: टीवी इंडस्ट्री और भोजपुरी की मशहूर ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। हमेशा ही वह नए-नए लुक और आउटफिट के साथ फोटोशूट कराती रहती हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती है। श्वेता अपनी बोल्डनेस से आए दिन इंटरनेट पर कहर बरपा की रहती हैं। श्वेता को देख आप उनकी असल उम्र का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे। 41 की उम्र में भी श्वेता बोल्डनेस के मामले में अपनी बेटी पलक से भी आगे हैं। कई लोग तो श्वेता तिवारी और पलक को एक साथ देख उन्हें पलक की बड़ी बहन समझ लेते हैं। बढ़ती उम्र के साथ दिन-ब-दिन श्वेता की खूबसूरती और बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही है।

आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक जोकि 22 साल की हैं। वह म्यूजिक एल्बम में काम कर चुकी हैं। वहीं श्वेता 41 साल की हैं। सोशल मीडिया पर मां-बेटी एक साथ हमेशा फोटो-वीडियो शेयर करती हैं। मां-बेटी के बीच अच्छी फ्रेंडशिप और स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग भी है। इस फोटो में श्वेता बेटी पलक की बड़ी बहन लग रही है। यकीन न हो तो आप खुद देख लीजिए यंग मॉमी श्वेता की ये तस्वीरें।

पढ़ें- अंकुश राजा ने शिल्पी राज के साथ किया जमकर रोमांस, रिलीज हुआ गाना चॉकलेट लागेलू

श्वेता की फिटनेस का खूबसूरती का ये है राज

श्वेता ने बेटे को जन्म दिया था तब उनका वजन काफी बढ़ गया था। उन्होंने वर्कआउट और हेल्दी डाइट प्लान से अपना वटन घटाया। श्वेता घर पर रोजाना एक घंटे ट्रेडमिल करती हैं। वह योग और रनिंग भी करती हैं। डाइट में श्वेता ओट्स, हरी सब्जियां, मौसमी फल, दाल और ब्राउन राइस जैसे हाई फाइबर फूड्स को शामिल करती हैं। श्वेता फिटनेस के लिए दूसरों को रोजाना कम से कम एक घंटे वर्कआउट की सलाह देती है।

टीवी और भोजपुरी इंडस्ट्री में मशहूर हैं श्वेता

श्वेता टीवी और भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने टीवी के कई पॉपुलर शो में काम किया। लेकिन एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से उन्हें प्रेरणा के रूप में घर-घर पहचान हासिल हुई है। इसके अलावा श्वेता भोजपुरी इंडस्ट्री में भी अपना करियर बना चुकी हैं। उन्होंने भोजपुरी फिल्म ‘हमार सैंया हिंदुस्तानी’ के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया। इसके बाद वह ‘ए भौजी के सिस्टर’, ‘कब अईबू अंगना हमार’, ‘सबसे बड़ा रुपैया’ जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है। यही कारण है कि भोजपुरी दर्शकों के बीच भी श्वेता खूब फेमस है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर