Royal Enfield की नई बाइक Meteor भारत में जल्‍द होगी लॉन्‍च, टेस्टिंग के दौरान आई नजर

देश की प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्‍ड की नई दमदार बाइक Meteor की तस्‍वीरें सामने आ गई हैं। यह तस्‍वीरें टेस्टिंग के दौरान की हैं। यह बाइक वाकई दमदार नजर आ रही है।

royal enfield new bike meteor
royal enfield new bike meteor 

देश की प्रमुख बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्‍ड की नई दमदार बाइक Meteor की तस्‍वीरें सामने आ गई हैं। यह तस्‍वीरें टेस्टिंग के दौरान की हैं। यह बाइक वाकई दमदार नजर आ रही है। इसमें कोई शक नहीं कि यह जब लॉन्‍च होगी तो युवा इसके दीवाने हो जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह बाइक रॉयल एनफील्‍ड की थंडरबर्ड की जगह ले सकती है। कंपनी ने इस बाइक में कई बदलाव किए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के आधार पर जो जानकारी सामने आई है उसमें रॉयल एनफील्‍ड Meteor जे सीरीज मॉड्यूलर आर्किटेक्‍चर पर आधारित है और इसका डिजाइन बेहद जानदार-शानदार नजर आ रहा है। यह एक दम वैसी बाइक है जो पहली ही नजर में किसी का भी दिल जीत सकती है। इस बाइक में बेहद बोल्‍ड अपील है, टायर्स का साइज भी चौडा है और अलॉय व्‍हील नजर आ रहे हैं। 

लाइट्स में नए एलईडी टेल लैंप और सिंगल पॉड क्‍लस्‍टर दिया गया है। इस बाइक में 649cc का इंजन दिया गया है जोकि काफी ताकतवर होगा। हालांकि अभी इस बात की पुष्टि कंपनी की तरफ से नहीं हुई है। इसका एक कोडनेम J1C0 रखा गया है। जे सीरीज पर ही अब रॉयल एनफील्‍ड क्‍लासिक और बुलेट भी तैयार करेगी। 

बता दें कि यह बाइक टेस्टिंग फेज में है और इसे बाजार में आने में कई महीने अभी लग सकते हैं। बाइक के शौकीन युवाओं को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। इस बाइक की कीमत कितनी होगी, इसकी भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर