Maruti Suzuki की नई कार हुई टॉप 10 में शामिल, जमकर हुई कार की बिक्री

ऑटो
Updated Nov 19, 2019 | 12:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Maruti Suzuki S-Presso: मारुति सुजुकी एस प्रेसो को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी ने अक्टूबर महीने में कार की 10 हजार से ज्यादा यूनिट्स बेची है। ये कार हाल में ही लॉन्च हुई है।

Maruti Suzuki S Presso
Maruti Suzuki S Presso: मारुति सुजुकी एस प्रेसो की हो रही अच्छी बिक्री 

नई दिल्ली: मारुति सुजुकी ने हाल में लॉन्च अपनी 'मिनी एसयूवी' यानी एस प्रेसो की 10 हजार से ज्यादा यूनिट्स बेच दी हैं। कंपनी ने इस अक्टूबर 2019 में कार की 10,634 यूनिट्स बेची हैं और इसके साथ ही मारुति सुजुकी की ये कार भी 10 बेस्ट सेलिंग मॉडल्स की लिस्ट में आ गई है। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी का टॉप 10 कार बिक्री की लिस्ट में हमेशा दबदबा रहा है। कंपनी की अल्टो, स्विफ्ट और डिजायर लंबे वक्त से इस लिस्ट में शामिल रही हैं। 

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है, जबकि एस प्रेसो कार बिक्री की लिस्ट में शामिल हुई है। सितंबर महीने में कार बिक्री के मामले में 8वें नंबर पर रही। हालांकि ये कार 30 सितंबर को लॉन्च हुई थी। रिपोर्ट्स के मु्ताबिक सितंबर महीने में कार की 5 हजार यूनिट्स बिकी थी। 

एस प्रेसो के बारे में बात करते हुए मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, शशांक श्रीवास्तव ने बताया, 'आज भारतीय खरीदारों का झुकाव साफ तौर पर ज्यादा फीचर वाली, सुरक्षित, कंफर्टेबल और एंट्री लेवल कार की ओर है। एस प्रेसो एंट्री लेवल सेगमेंट में अपनी अलग छवी बना पाने में कामयाब रही है। एस प्रेसो अपने यूनिक एक्सपीरियंस के कारण अन्य कार से अलग नजर आती है। ग्राहकों से मिले रिस्पॉन्स के लिए हम उन्हें धन्यवाद करते हैं।'

एस प्रेसो मारुति सुजुकी की हाल में लॉन्च हुई बजट कार है। मरुति सुजुकी की इस कार का सीधा मुकाबला रेनो क्विड से है। मारुति सुजुकी एस प्रसो एसयूवी जैसे लुक के साथ आती है, जो मारुति के फ्यूचर एस कॉन्सेप्ट पर आधारित है। कंपनी ने इस कार को चार ट्रिम में पेश किया है। कार के हायर ट्रिम में एटीएम गियरबॉक्स का विकल्प मिलता है। मारुति सुजुकी ने इस कार को 3.69 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है, जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 4.91 लाख रुपये तक जाती है।

अगली खबर
Maruti Suzuki की नई कार हुई टॉप 10 में शामिल, जमकर हुई कार की बिक्री Description: Maruti Suzuki S-Presso: मारुति सुजुकी एस प्रेसो को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंपनी ने अक्टूबर महीने में कार की 10 हजार से ज्यादा यूनिट्स बेची है। ये कार हाल में ही लॉन्च हुई है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...