31 दिसंबर के बाद किआ सेल्टोस खरीदने के लिए खर्च करने होंगे ज्यादा पैसे, महंगी होगी कार

ऑटो
Updated Nov 28, 2019 | 16:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kia Seltos Price Hike: किआ मोटर्स जल्द ही अपनी एसयूवी सेल्टोस की कीमतों में इजाफा कर सकती है। कंपनी ने कार की लॉन्चिंग के वक्त ही बताया था कि एसयूवी इंट्रोडक्टरी प्राइस पर लॉन्च हुई है।

Kia Seltos Price Hike
31 दिसंबर के बाद किआ सेल्टोस खरीदने के लिए खर्च करने होंगे ज्यादा पैसे 

नई दिल्ली: किआ मोटर्स इंडिया अपनी ब्लॉकबस्टर एसयूवी सेल्टोस की कीमतों में इजाफा करने वाली है। किआ मोटर्स सेल्टोस की कीतमों में एक जनवरी 2020 से इजाफा करेगी। कंपनी ने इस कार को इस साल ही अगस्त में लॉन्च किया है, जिसे भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। भारतीय बाजार में सेल्टोस किआ का पहला प्रोडक्ट है, जिसे कंपनी ने 9.69 लाख (एक्स शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया था। ये कीमत कार के एंट्री लेवल पेट्रोल वेरिएंट की है। 

कार की लॉन्चिंग के वक्त किआ ने साफ कहा था कि ये सेल्टोस का इंट्रोडक्टरी प्राइस है और जल्द ही इसकी कीमतों में इजाफा होगा। फिलहाल कंपनी सेल्टोस को पहले जारी किए गए इंट्रोडक्टरी प्राइस पर 31 दिसंबर 2019 तक बेचेगी। जिसका मतलब है कि कंपनी सेल्टोस की कीमतों में 1 जनवरी 2020 से बढ़ोतरी कर सकती है। 

1 जनवरी 2020 से पहले तक सभी सेल्टोस इंट्रोडक्टरी प्राइस पर ही बेची जाएगी। कंपनी ने अभी तक कार की कीमतों में होने वाली बढ़ोतरी की जानकारी नहीं दी है। लॉन्च के वक्त कंपनी ने इस कार को 16 वेरिएंट में लॉन्च किया था। कंपनी ने इस कार जीटी लाइन और एचडी लाइन दो ट्रिम में पेश किया है। 

एचटी लाइन वर्जन कार का पारंपरिक रूप है, जबकि जीटी लाइन में कार ज्यादा स्पोर्टी लुक के साथ आती है। किआ मोटर्स सेल्टोस 1.5 लीटर का टर्बो पेर्टोल इंजन, 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आती है। कार में ऑटोमेटिक और मैन्युअल दोनों ही गियर का विकल्प मिलता है। सेल्टोस में कई ऐसे फीचर दिए गए हैं, जो इस रेंज में कम कार में मिलते हैं। इसका भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा, जीप कंपास, टाटा हैरियर और महिंद्रा एक्सयूवी 500 से है।

अगली खबर
31 दिसंबर के बाद किआ सेल्टोस खरीदने के लिए खर्च करने होंगे ज्यादा पैसे, महंगी होगी कार Description: Kia Seltos Price Hike: किआ मोटर्स जल्द ही अपनी एसयूवी सेल्टोस की कीमतों में इजाफा कर सकती है। कंपनी ने कार की लॉन्चिंग के वक्त ही बताया था कि एसयूवी इंट्रोडक्टरी प्राइस पर लॉन्च हुई है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...