Kia Seltos: किआ को मिला बेहतरीन रिस्पॉन्स, सितंबर में बिकी सेल्टोस की 7,554 यूनिट्स

ऑटो
Updated Oct 10, 2019 | 17:45 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Kia Seltos Sales: किआ सेल्टोस की ग्राहकों को बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है। सितंबर महीने में कार को 50 हजार बुकिंग मिली है और कंपनी ने 7,554 यूनिट्स बेची हैं।

Kia Seltos
Kia Seltos: किआ सेल्टोस की धमाकेदार बिक्री 

नई दिल्ली: ऑटो सेक्टर में चल रही सुस्ती को किराने करते हुए इस साल की देश में दस्तक देने वाली किआ मोटर्स ने दमदार बुकिंग और बिक्री की है। किआ मोटर्स ने गुरुवार को जानकारी दी कि कंपनी ने सितंबर महीने में सेल्टोस एसयूवी की 7,554 यूनिट्स बेची है। इसके साथ ही कंपनी को इस महीने में 50 हजार बुकिंग मिली है। 

किआ मोटर्स ने भारतीय बाजार में सेल्टोस को इस साल में 22 अगस्त को लॉन्च किया था। लॉन्चिंग के बाद से कंपनी ने अगस्त से सितंबर महीने के बीच किआ सेल्टोस की 13,990 यूनिट्स बेची हैं। इस बात की जानकारी कंपनी की ओर से जारी एक ब्यान में दी गई है। 

इसके साथ ही किआ मोटर्स ने गुरुवार को अपने पहले ब्रैंड एक्सपीरियंस सेंटर बीट 360 की शुरुआत की है। किआ मोटर्स ने एक्सपीरियंस सेंटर की शुरुआत गुरुग्राम में की है और कंपनी देश के अन्य मेट्रो शहरों में भी ऐसे ही सेंटर खोलने की तैयारी में है। 

किआ मोटर्स के एमडी और सीईओ Kookhyun Shim ने कहा कि किआ मोटर्स का प्राइमरी फोकस कंज्यूमर्स पर है और शुरुआत से ही हम लोगों को वास्तविक किआ एक्सपीरियंस से कनेक्ट करना चाहते हैं। गौरतलब है कि अगस्त महीने में कार की बिक्री 6200 यूनिट्स रही थी। 

किआ सेल्टोस 9.69 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुई है। कार के टॉप वेरिएंट की कीमत 15.99 लाख रुपये है। कंपनी ने किआ सेल्टोस को 6 इंजन और गियरबॉक्स वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस कार में 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन, 1.5 लीटर का डीजल इंजन और एक टर्बो पेट्रोल इंजन का विकल्प मिलता है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर