Honda कल भारत में लॉन्च करेगी बिल्कुल नई 350 CC बाइक, Royal Enfield से मुकाबला!

ऑटो
अंशुमन साकल्ले
अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Aug 07, 2022 | 15:11 IST

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) 8 अगस्त 2022 को बिल्कुल नई 350 CC मोटरसाइकिल लॉन्च करने वाली है जिसका नाम CB350F हो सकता है. ये नई बाइक मार्केट में Royal Enfield रोड्सटर का मुकाबला करने वाली है.

Honda To Launch New Bikes In Inda
टीजर के हिसाब से नई बाइक स्ट्रीट मोटरसाइकिल होगी जो सीबी 350 प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है (Image Credit: BikeDekho) 
मुख्य बातें
  • कल लॉन्च होगी बिल्कुल नई होंडा बाइक
  • 350 सीसी सेगमेंट में होगा इसका मुकाबला
  • रॉयल एनफील्ड को टक्कर देगी नई बाइक

Honda CB350F Motorcycle: तमाम तरह के कयासों और कुछ टीजर्स के बाद होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया भारत में 8 अगस्त को अपनी नई 350 सीसी बाइक लॉन्च करने के लिए तैयार है. ताजा टीजर के हिसाब से नई बाइक स्ट्रीट मोटरसाइकिल होगी जो सीबी 350 प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है. इस लॉन्च को रॉयल एनफील्ड हंटर 350 लॉन्च के ठीक एक दिन बाद किया जा रहा है. हमारा मानना है कि होंडा की ये नई बाइक रॉयल एनफील्ड रोड्सटर मोटरसाइकिल का मुकाबला करने वाली है.  

कितना दमदार होगा बाइक का इंजन 

होंडा टू-व्हीलर्स ने अब तक नई बाइक की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है, हालांकि हमारा मानना है कि नई मोटरसाइकिल के साथ 349 सीसी काउंटरबैलेंस्ड एयर-कूल्ड इंजन 21 पीएस ताकत और 30 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है और ये इंजन होंडा हाइनेस सीबी350 से लिया गया है. नई मोटरसाइकिल को अलग स्टाइल और नए हार्डवेयर के साथ लॉन्च किया जाएगा जो इसी फैमिली की होंडा हाइनेस सीबी350 और सीबी350 आरएस के मुकाबले बहुत अलग होगी. 

ये भी पढ़ें : Royal Enfield के MD ने ये क्या किया!!! लॉन्च से पहले ही दिखा दी Hunter 350, लुक और साउंड भौकाल

दो वेरिएंट्स में हो सकती है लॉन्च 

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की ये नई बाइक होंडा सीबी350एफ नाम से मार्केट में लॉन्च की जा सकती है. कंपनी नई बाइक को दो वेरिएंट्स में लॉन्च कर सकती है जिनमें पिछले पहिये में ड्रम ब्रेक वाला वेरिएंट और दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक वाला वेरिएंट शामिल होंगे. अनुमान है कि होंडा सीबी350एफ की एक्सशोरूम कीमत 1.85 लाख रुपये के आस-पास होगी जो हाइनेस 350 के मुकाबले सस्ती होगी. 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर