हीरो मोटोकॉर्प ने बीएस-छह मानदंड वाली स्प्लेंडर आईस्मार्ट की लांच, कीमत 64,900 रुपये

ऑटो
Updated Nov 07, 2019 | 23:54 IST | भाषा

Splendor iSmrt: हीरो मोटरकॉर्प ने मोटरसाइकिल स्प्लेंडर आईस्मार्ट पेश की है जो पहले से ज्यादा फ्यूल एफिशियंट बताई जा रही है। 

hero motocorp
कंपनी का दावा है कि पूर्व के संस्करण की तुलना में अधिक फ्यूल एफिशियंट है 

नयी दिल्ली: दोपहिया बाजार की शीर्ष कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने बृहस्पतिवार को भारत चरण-छह (बीएस-छह) मानदंडों वाली अपनी पहली मोटरसाइकिल स्प्लेंडर आईस्मार्ट पेश की। इसकी कीमत 64,900 रुपये है। हीरो मोटोकॉर्प ने बयान में कहा कि 110सीसी फ्यूल इंजेक्शन इंजन वाली यह मोटरसाइकिल 9 बीएचपी की है। 

कंपनी का दावा है कि पूर्व के संस्करण की तुलना में अधिक फ्यूल एफिशियंट है।हीरो मोटोकॉर्प के प्रमुख (ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग) मालो ले मैसन ने कहा कि यह देश में पहली बीएस-छह अनुकूल मोटरसाइकिल है। इसमें नया इंजन, नया चेसिस डिजाइन शामिल किया गया है।

उन्होंने बताया कि इस मोटरसाइकिल का डिजाइन एवं विकास कंपनी के जयपुर के नवोन्मेषण एवं प्रौद्योगिकी केंद्र (सीआईटी) में किया गया है।

हीरो मोटोकॉर्प के प्रमुख (बिक्री, ब्रिकी बाद सेवा और कलपुर्जा) संजय भान ने कहा कि नई स्प्लेंडर आईस्मार्ट देशभर में चरणबद्ध तरीके से उपलब्ध कराई जाएगी। कंपनी इसका उत्पादन भी बढ़ाएगी।

 

अगली खबर
हीरो मोटोकॉर्प ने बीएस-छह मानदंड वाली स्प्लेंडर आईस्मार्ट की लांच, कीमत 64,900 रुपये Description: Splendor iSmrt: हीरो मोटरकॉर्प ने मोटरसाइकिल स्प्लेंडर आईस्मार्ट पेश की है जो पहले से ज्यादा फ्यूल एफिशियंट बताई जा रही है। 
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...