लाइव टीवी
open in app

PFI के समर्थन में आई लालू यादव की पार्टी, 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारों पर बोले शिवानंद- नारा सिर्फ प्रोटेस्ट का इजहार

Updated Sep 25, 2022 | 11:08 IST

हाल ही में PFI द्वारा प्रदर्शन में लगाए गए देश विरोधी नारों के समर्थन में Lalu Yadav की पार्टी RJD (Rashtriya Janta Dal) के नेता Shivanand Tiwari ने कहा - 'नारा सिर्फ प्रोटेस्ट का इजहार है साथ ही साथ कहा कि ऐसा नहीं है कि वह पाकिस्तानी हो गए'

Loading ...
मुख्य बातें
  • देशविरोधी नारेबाजी पर MNS का प्रदर्शन 'जिहादी' PFI का पाकिस्तान प्रेम उजागर
  • PFI के समर्थन में आई लालू यादव की पार्टी
  • नारा सिर्फ प्रोटेस्ट का इजहार- शिवानंद तिवारी, आरजेडी

RJD on PFI: NIA की कार्रवाई के खिलाफ PFI की रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद की नारेबाजी पर सियासत गरमा गई है....पुणे में आज MNS ने विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है...PFI की रैली में लगे देशविरोधी नारों के खिलाफ ये विरोध प्रदर्शन बुलाया गया है। PFI ने ED की कार्रवाई के विरोध में निकाली थी रैली जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे थे...पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। देशविरोधी नारेबाजी करने वाली PFI के समर्थन में लालू यादव की पार्टी RJD आ गई है। RJD नेता शिवानंद तिवारी का पाक जिंदाबाद नारे पर बयान आया है जिसमें उनका कहना है कि ये नारा सिर्फ प्रोटेस्ट का इजहार है और ऐसा नहीं है कि वह पाकिस्तानी हो गया।

क्या कहा शिवानंद ने

 शिवानंद तिवारी (राजद) ने भाजपा नेता नितेश राणे के उस बयान पर टिप्पणी की जिसमें राणे ने कहा था, 'पुणे में पीएफआई के समर्थन में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले सभी को चुन चुन के मारेंगे'। शिवानंद ने कहा, 'पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा एक प्रोटेस्ट का इजहार है ऐसा नहीं है कि वह पाकिस्तानी हो गया। यह  विरोध कर रहे हैं ऐसा नहीं है कि आपको चिढ़ा रहा है पर आप कैसे जवाब दें रहे हैं। आप चुन चुन कर मारने कि बात करते हैं उसी का ये रिएक्शन हैं।'

Pune में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारों से बिफरे राज ठाकरे, बोले- ये बर्दाश्त नहीं, देश के हिंदू चुप नहीं रहने वाले

BJP का हमला

RJD के बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने ट्वीट करते हुए कहा, 'आरजेडी के शिवानंद तिवारी ने पुणे में पीएफआई के विरोध में कथित तौर पर लगाए गए पाक-समर्थक नारों का बचाव करते हुए कहा कि 'यह केवल विरोध का संकेत है' पाकिस्तान आतंकवाद का निर्यात करता है; 26/11 के आयोजन और राजद का मानना है कि "पाक जिंदाबाद" ठीक है!' बीजेपी नेता राम कदम ने भी RJD पर अटैक किया है। कदम ने कहा कि भारत की धरती पर देशविरोधी नारे स्वीकार नहीं किए जाएंगे...विरोध के बजाय कुछ पार्टियां समर्थन कर रही है जो गलत है।

Pune: राज ने बताया क्यों नहीं गए अयोध्या, बोले - यूनिफॉर्म सिविल कोड और जनसंख्या नियंत्रण कानून लाएं PM मोदी

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।