लाइव टीवी
open in app

Tamil Nadu: बीजेपी अध्यक्ष पेट्रोल बम की घटनाओं को लेकर चिंतित, गृह मंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

Updated Sep 26, 2022 | 15:39 IST

Tamil Nadu: सरकारी सूत्रों के मुताबिक हाल के घटनाक्रम में तमिलनाडु में बीजेपी और आरएसएस के पदाधिकारियों के घरों और कार्यालयों में पेट्रोल बम फेंकने की हालिया घटनाओं के संबंध में लगभग 15 गिरफ्तारियां की गई हैं।

Loading ...
Tamil Nadu BJP president concerned over incidents of petrol bomb writes letter to Home Minister Amit Shah
तस्वीर साभार:&nbspANI
पेट्रोल बम की घटनाओं को लेकर बीजेपी अध्यक्ष चिंतित।

Tamil Nadu: तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को तमिलनाडु में बिगड़ती कानून व्यवस्था के बारे में पत्र लिखकर उनसे राज्य में बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं के घरों और दफ्तरों पर पेट्रोल बम फेंकने की घटनाओं पर तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध किया।

पेट्रोल बम की घटनाओं को लेकर बीजेपी अध्यक्ष चिंतित

अन्नामलाई ने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि पिछले दो दिनों में पीएफआई और कुछ समूहों ने विशेष रूप से बीजेपी और आरएसएस कार्यकर्ताओं के घरों और कार्यालयों को निशाना बनाया है। मैंने माननीय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक पत्र लिखा है, जिसमें तमिलनाडु में कानून और व्यवस्था की पूरी तरह से विफलता की व्याख्या करते हुए और उनसे तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

Video: अब तमिलनाडु में RSS पदाधिकारी के घर पर पेट्रोल बम से हमला, देखिए कैसे बम फेंकने के बाद फरार हुए हमलावर

लगभग 250 लोगों से की जा चुकी है पूछताछ 

सरकारी सूत्रों के मुताबिक हाल के घटनाक्रम में तमिलनाडु में बीजेपी और आरएसएस के पदाधिकारियों के घरों और कार्यालयों में पेट्रोल बम फेंकने की हालिया घटनाओं के संबंध में लगभग 15 गिरफ्तारियां की गई हैं। इसके अलावा इन घटनाओं के संबंध में लगभग 250 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। इतना ही नहीं राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ), तमिलनाडु स्पेशल पुलिस फोर्स (टीएनएसपीएफ) और कमांडो फोर्स सहित लगभग 3500 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

Sawal Public Ka: क्या अब PFI के खिलाफ इतने सबूत हो गए हैं कि उस पर बैन लगाया जा सकता है?

विशेष रूप से पेट्रोल बम फेंके जाने की दो अलग-अलग घटनाओं में पिछले हफ्ते चेन्नई और कन्नूर में आरएसएस के पदाधिकारियों को निशाना बनाया गया था। चेन्नई के पास तांबरम में आरएसएस के पदाधिकारी सीतारामन के आवास पर पेट्रोल बम फेंका गया था। पुलिस के अनुसार दो अज्ञात लोगों ने चितलापक्कम इलाके में सीतारामन के घर पर पेट्रोल बम फेंका।

Advertising
Advertising

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।