लाइव टीवी
open in app

इस दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर पर 14 साल की लड़की के बलात्कार का आरोप, FIR दर्ज

Updated Dec 21, 2021 | 05:05 IST

Pakistan cricket news, Yasir Shah accused of rape: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर यासिर शाह बड़े विवाद में फंस गए हैं। उन पर एक 14 वर्षीय लड़की का रेप का आरोप लगा है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • मुश्किल में फंसा पाकिस्तानी क्रिकेटर यासिर शाह
  • स्पिनर पर लगे 14 वर्षीय लड़की के रेप का गंभीर आरोप
  • क्रिकेटर और उसके दोस्त पर एफआईआर हुई दर्ज

Yasir Shah accused of rape: पाकिस्तान के टेस्ट लेग स्पिनर यासिर शाह और उनके दोस्त के खिलाफ एक लड़की के अपहरण, छेड़छाड़, बलात्कार और धमकाने के आरोप में प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गयी है। लड़की की शिकायत पर लाहौर के शालीमार पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गयी है। इस मुद्दे पर अभी तक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कोई टिप्पणी नहीं की है।

प्राथमिकी में लड़की ने आरोप लगाया है कि यासिर के दोस्त फरहान ने बंदूक की नोक पर उसका अपहरण किया, उसके साथ बलात्कार किया, उसका वीडियो बनाया और बाद में उसे धमकी दी। लड़की ने आरोप लगाया है कि यासिर शाह ने अपने दोस्त की मदद की और बाद में फरहान ने उसे धमकी दी कि यदि उसने पुलिस में शिकायत दर्ज की वह उसके वीडियो सार्वजनिक कर देगा।

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, लड़की का कहना है कि जब उसने यासिर से व्हाट्सएप पर मदद की गुहार लगायी तो वह हंसने लगा और उसने उसे चुप रहने को कहा।

लड़की का यह भी दावा है कि जब वह पुलिस के पास गयी तो यासिर ने उसे चुप्पी बनाये रखने के लिये एक फ्लैट और 18 साल तक मासिक खर्च देने की पेशकश की। यासिर उंगली के चोट के कारण हाल में टेस्ट श्रृंखला के लिये बांग्लादेश दौरे पर नहीं गया था।

Advertising
Advertising

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।