Agra Crime News: आगरा में अपराध बेलगाम, सरेआम कर डाली युवक की गला काटकर हत्या, इलाके में फैली दहशत

Agra Police: आगरा में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस को घटनास्थल से चाकू और लोहे की रॉड मिली है। हत्या के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं है। घटना के वक्त युवक घर में अकेला था।

Agra Crime News
आगरा में युवक की गला काटकर हत्या, जांच शुरू   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा के प्रकाश नगर इलाके का है मामला
  • सुबह घर के दरवाजे खुले होने पर पड़ोसियों ने देखी लाश
  • पुलिस को लाश के पास से खून से सने चाकू और लोहे की रॉड मिली

Agra Crime News: आगरा के थाना एत्माद्दौला इलाके के प्रकाश नगर में 21 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। सुबह पड़ोसियों ने पुलिस को हत्या के मामले की सूचना दी। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम साक्ष्य एकत्रित किए। हत्या की वजह अभी तक पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाई है। बता दें कि घटना के समय युवक घर पर अकेला था। उसकी मां अपनी बेटी के पास गई हुई थी।

पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। अभी तक हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं लग पाया है। घर में लूटपाट जैसी भी कोई घटना नहीं हुई है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। बता दें कि इस सनसनीखेज घटना के बाद आसपास के इलाकों में दहशत है।

घर पर अकेला था युवक

मिली जानकारी के अनुसार प्रकाश नगर निवासी 21 वर्षीय घनश्याम पुत्र स्वर्गीय गोपाल अपनी मां द्रोपदी के साथ घर में रहता था। शुक्रवार को द्रोपदी अपनी बेटी के घर चली गई थीं। पूरे घर में घनश्याम अकेला ही था। रात में किसी ने गला रेतकर घनश्याम को मौत की नींद सुला दिया। सुबह घर के दरवाजे खुले देखकर पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा । इसके बाद घटना की जानकारी हुई।

मौके से पुलिस को मिला चाकू और लोहे का रॉड

जानकारी के लिए बता दें कि पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया। बताया जा रहा है कि घनश्याम के पिता रेलवे में कर्मचारी थे। छह वर्ष पहले उनकी मृत्यु हो गई थी। मृतक की मां को पेंशन मिलती थी। उसी से घर का खर्च चला करता था। घनश्याम अभी कोई काम नहीं करता था। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस हत्या के कारणों को जानने का प्रयास कर रही है। बता दें कि घनश्याम की लाश के पास खून से सना हुआ चाकू और लोहे की रॉड मिली है। पुलिस ने इसे जब्त कर लिया है। पुलिस को आशंका है कि इन्हीं हथियारों से घनश्याम की हत्या की गई है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर