Agra Water Supply Interrupted: आगरा में शुक्रवार को इन इलाकों में बाधित रहेगी जलापूर्ति, पहले से रहें तैयार

Agra Water Supply Interrupted: जलकल विभाग पानी की टंकियों की सफाई व रखरखाव के चलते जनपद के कई इलाकों व कॉलोनियों में पानी की सप्लाई पर रोक लगाएगा। गुरूवार शाम को विभाग की ओर से जयराम बाग, कमला नगर व ब्रज विहार इलाकों में पानी की आपूर्ति पर रोक लगाएगा।

Agra Water Supply Issue
आगरा में शुक्रवार को आधे शहर में बाधित रहेगी जलापूर्ति (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • जलकल विभाग पानी की टंकियों की सफाई के चलते पानी की सप्लाई पर रोक लगाएगा
  • पानी की टंकियों के ऑवरहेड की सफाई शुक्रवार से शुरू की जाएगी
  • योजना से जुड़े अधिकरियों ने लोगों से जरूरत का पानी स्टोर करने की अपील की है

Agra Water Supply Interrupted: इस समय गर्मी अपने पूरे परवान पर है, सूरज आसमान से निरंतर आग उगल रहा है। ऐसे में हर किसी को गर्मी से निजात पाने व सूखे हलक तर करने के लिए पानी का ही सहारा है। इन सबके बीच चौंकाने वाली खबर यह है कि आगरा शहर के कई इलाकों में कॉर्पोरेशन पेयजलापूर्ति रोकने वाला है। अगर आपके पास पानी सहेजने की तैयारी नहीं है तो आप पानी की किल्लत से परेशान हो सकते हैं। यहां आपको बता दें कि जलकल विभाग पानी की टंकियों की सफाई व रखरखाव के चलते जनपद के कई इलाकों व कॉलोनियों में पानी की सप्लाई पर रोक लगाएगा।

गुरूवार शाम को विभाग की ओर से जयराम बाग, कमला नगर व ब्रज विहार इलाकों में पानी की आपूर्ति पर रोक लगाई जाएगी। जिसकी मुख्य वजह यह है कि इन इलाकों में स्थित पानी की टंकियों के ऑवरहेड की सफाई शुक्रवार से शुरू की जाएगी। 

इन इलाकों पर भी पड़ेगा असर

टंकियों के ऑवरहेड की सफाई के चलते पानी सप्लाई का असर कर्मयोगी एंक्लेव, दयाल बाग, सरला बाग, मैत्री बाग, सुभाष नगर, पंजाबी बाग, ब्रज विहार, कमला नगर, राहुल विहार, कमला नगर के ब्लॉक एबीसीडीई व एफ में जलापूर्ति नहीं हो सकेगी। इस मामले को लेकर विभाग की ओर इन इलाकों के लोगों से पानी सहेजने की अपील की गई है। 

17 जून को आधा शहर रहेगा प्यासा

शहर में पेयजल की जिम्मेदारी निभाने वाले जलकल विभाग की ओर से जारी की गई जानकारी के मुताबिक ट्रांस यमुना कॉलोनी में स्थित नौ वीटी पंपिंग स्टेशन के अंडर ग्राउंड जलाशय व जीवनी मंडी स्थित सीडब्ल्यूआर संख्या एक की सफाई का कार्य 17 जून से आरंभ किया जाएगा। जिसके चलते कांशीराम योजना, कालिंदी विहार, बेलनगंज, ट्रांसयमुना कालोनी फेस-1, 2, नुनिहाई, छत्ता, कोतवाली, रकाबगंज व छीपीटोला आदि इलाकों की वाटर सप्लाई बाधित रहेगी। योजना से जुड़े अधिकरियों ने लोगों से जरूरत का पानी स्टोर करने की अपील की है।  

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर