Agra Murder: आगरा में एक दुकानदार उसकी पत्नी व इकलौते बेटे की हत्या,शवों को जलाने की कोशिश 

आगरा समाचार
भाषा
Updated Aug 31, 2020 | 23:59 IST

Agra Triple Murder: आगरा में ट्रिपल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई है, मारे गए तीनों लोग एक ही परिवार के हैं, तीनों की हत्या कर उनके शव जलाने की कोशिश भी की गई है।

Shopkeeper, wife and only son murdered and Try to burn dead bodies in Agra
प्रतीकात्मक फोटो 

आगरा: आगरा में एक दुकानदार, उनकी पत्नी और इकलौते बेटे की घर में हाथ-पैर बांधकर हत्या की गई। पुलिस के अनुसार आगरा के थाना एत्माद्दौला अंतर्गत नगला किशनलाल में 57 साल के रामवीर की घर पर परचून की दुकान है। वह पत्नी मीरा जिनकी उम्र  55 साल की है और 23 साल के बेटे बबलू के साथ रहते थे। सोमवार सुबह दुकान नहीं खुलने पर पड़ोस में रहने वाले भाई रघुवीर ने घर में देखा तो धुआं निकल रहा था। 

घर के अंदर घुसने पर उसने देखा कि रामवीर और मीरा फर्श पर पड़े थे। उनके शरीर में आग लगी हुयी थी। थोड़ी दूरी पर बेटा भी पड़ा था। तीनों के हाथ पैर और मुंह पर टेप लगा था।

पुलिस को आशंका है कि तीनों की हत्या गला घोंटकर की गयी है। इसके बाद गैस सिलेंडर से आग लगाने की कोशिश की गयी है। एडीजी अजय आनंद, आईजी ए सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

हत्या के बाद शवों को जलाने की कोशिश की गयी

पुलिस के अनुसार फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गयी है। पूछताछ में रामवीर के भाई रघुवीर ने बताया कि रामवीर ने बेटे की नौकरी के लिए एक वर्ष पहले अपना एक भूखंड बेचा था और नकदी घर में रखी थी। इस संबंध में एडीजी अजय आनंद ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या के बाद शवों को जलाने की कोशिश की गयी है। पुलिस अलग-अलग कोणों से पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस को मौके से कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर