Agra Crime News: आगरा में दिनदहाड़े व्यापारी को तमंचा सटाकर 40 लाख की लूट, इलाके में मची खलबली

Agra Police: आगरा में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक फर्म के व्यवसायी से लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश 40 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। संकरी गलियों के मार्केट में घटना के बाद खलबली मच गई। शहर के आला अधिकारी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गए।

Agra Crime News
आगरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने तमंचा सटाकर व्यवसायी को लूटा  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • आगरा के रावतपाड़ा में बेखौफ बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम
  • तमंचा सटाकर पहले से पीछा कर रहे बदमाश ले भागे रुपये से भरा बैग
  • घने बाजार में सकरी गलियों में लूट से मचा हड़कंप

Agra Crime News: आगरा में बदमाशों का दुस्साहस देखने को मिला है। आगरा शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर में बदमाशों ने दिनदहाड़े दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि बदमाशों ने दुकान में घुसकर व्यापारी को बंधक बना लिया। कनपटी पर तमंचा रख रकम से भरे बैग को लूट कर भाग गए। घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत है।

ज्ञात हो कि लूटी गई रकम 40 लाख रुपये बताई जा रही है। घटना की जानकारी होने के बाद एसपी सिटी विकास कुमार समेत अन्य अधिकारी फोर्स समेत मौके पर पहुंच गए। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़ने में जुट गई है। व्यापारी वर्ग में घटना के बाद आक्रोश व्याप्त है।

आगरा में इस जगह हुई वारदात

मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार दोपहर लगभग दो बजे की है। रावतपाड़ा की तिवारी गली के बाजार में पहली मंजिल पर व्यापारी की फर्म है। बताया जा रहा है कि व्यापारी रुपये लेकर बाहर से आ रहा था। पहले से उसके पीछे लगे चार बदमाश भी कार्यालय में साथ ही पहुंच गए। व्यापारी और कर्मचारी जब तक कुछ समझ पाते, बदमाशों ने उनकी कनपटी पर तमंचा सटा दिया। गोली मारने की धमकी देकर रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए।

संकरी गलियों में लूट का दुस्साहस

जानकारी  के लिए बता दें कि बदमाशों के भागने पर व्यापारी ने शोर मचाया तो बाजार के लोगों को वारदात की जानकारी हुई। घने बाजार की संकरी गली में दुस्साहिक लूट की घटना से खलबली मच गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि तिवारी गली काफी संकरी है। यहां के बारे में जिसे अच्छी जानकारी होगी वही इस गली में आ सकता है। लोगों का कहना है कि इस गली में हमेशा भीड़ लगी रहती है। बता दें कि घटना की जानकारी होने पर एसपी सिटी विकास कुमार, सीओ छत्ता सुकन्या शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गईं। पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर