Sex Racket: आगरा में फार्महाउस और होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़

Agra sex racket: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है, एक फार्म हाउस पर छापामार कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेक्स रैक्ट का भंडाफोड़ किया है।

Agra Police busts a sex racket of a local leader running in a guest house and hotel in Sikandra
प्रतीकात्मक फोटो 

आगरा: यूपी के अहम शहर आगरा में  पुलिस ने एक स्थानीय नेता के सिकंदरा स्थित गेस्ट हाउस और होटल में चल रहे एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।पुलिस के अनुसार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित ने इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की है। नेता के फार्महाउस पर शुक्रवार शाम को छापेमारी में पुलिस ने कोलकाता की तीन महिलाओं सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया।

इन सभी पर इम्मॉरल ट्रेड (प्रिवेंशन) एक्ट, 1956 और आर्म्स एक्ट, 1959 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने छापेमारी के दौरान कुछ नकदी और देसी हथियार भी बरामद किए हैं, हालांकि, नेता ने आरोप लगाया कि उन्हें झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। आगरा पुलिस अधीक्षक रोहन बोत्रे ने कहा, एक कथित लूट के प्रयास के मामले की जांच के दौरान हमारी टीम को होटलों और एक फार्महाउस में चलाए जा रहे एक सेक्स रैकेट का इनपुट मिला था। एएसपी सौरभ दीक्षित के नेतृत्व में की गई छापेमारी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया।

उन्होंने कहा, इस मामले में कुल 17 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। एक नेता व कुछ होटल मालिक और प्रबंधक फरार हैं। लेकिन, उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। यह लोग दिल्ली, कोलकाता और अन्य स्थानों से युवतियों को लाते थे और अपने व्यावसायिक परिसर में सेक्स रैकेट चलाते थे।

युवतियों की फोटो ग्राहकों को भेजते थे 

बताया जा रहा है कि आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि वो युवतियों की फोटो ग्राहकों को भेजते थे और फिर फार्म हाउस पर देह व्यापार का धंधा चलता था, गिरफ्त में आई युवतियों के बारे में पुलिस ने बताया कि तीनों फार्म हाउस में लॉकडाउन के पहले से रह रही थी जिनके फोटो से डील होने के बाद ग्राहकों को रूम दिया जाता था।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर