Agra: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिजली बिल माफ करने के लिए किया प्रदर्शन, 8 को भेजा गया जेल

Agra News: आगरा में बिजली बिल माफ करने की मांग को लेकर कुछ कांग्रेस नेता कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए 8 को गिरफ्तार कर लिया।

agra news
आगरा समाचार 

मुख्य बातें

  • आगरा में 8 कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता हुए गिरफ्तार
  • बिजली बिल की माफी की मांग को लेकर कर रहे थे विरोध प्रदर्शन
  • विरोध प्रदर्शन के दौरान निजी बिजली ऑफिस में लगा दिया था ताला

आगरा : आगरा में मंगलवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक निजी बिडली वितरण कंपनी के ऑफिस में विरोध प्रदर्शन के दौरान ताला मार दिया। उनकी मांगें थी कि बिजली का बिल माफ कर दिया जाए इसी बात पर वे बिजली ऑफिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। विरोध प्रदर्शन को खत्म करने के लिए उसी दौरान पुलिस ने भी उनपर लाठीचार्ज किया।

पुलिस के मुताबिक जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज दीक्षित समेत कुल आठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने जिला कांग्रेस अध्यक्ष के साथ बदतमीजी की थी। पुलिस की लाठीचार्ज में कई कांग्रेस कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं।

यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को एमजी रोड पर स्पीड कलर लैब जंक्शन पर इकट्ठा होकर बिजली कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। कांग्रेस के कई नेता, कार्यकर्ता और एनएसयूआई के कुछ सदस्य भी इस प्रदर्शन में शामिल हुए थे।

इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई। इसके बाद वे डिस्कॉम ऑफिस गए और मेन गेट पर ताला लगा दिया इसके बाद वे वहीं धरने पर बैठ गए। धरना प्रदर्शन की खबर पाकर सिटी एसपी एक पुलिस की टीम लेकर वहां पहुंची।

पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच तीखी बहस हुई जिसमें पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिस के मुताबिक कुल 8 कांग्रेस कार्यकर्ता, नेता और एनएसयूआई नेताओं को गिरफ्तार कर हरिपरवट थाने ले जाया गया जहां पर मेडिकल जांच के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।


  

अगली खबर