Agra CoronaVirus news: ताजनगरी में कोरोना के केस में आ रही है कमी, गुड न्यूज

corona cases in Agra: ताजनगरी आगरा में कोरोना संक्रमितों की तादाद 6600 के पार है। लेकिन अच्छी बात यह है कि अब नए मरीजों की संख्या में कमी आ रही है।

Agra CoronaVirus news: ताजनगरी में कोरोना के केस में आ रही है कमी, गुड न्यूज
आगरा में कोरोना के केस में आ रही है कमी 

आगरा। देश और दुनिया के में जिस तरह से कोरोना के केस सामने आ रहे हैं उससे ताजनगरी भी अछूती नहीं है। आगरा में कोरोना संक्रमितों की तादाद साढ़े छह हजार की संख्या पार कर गई है। लेकिन इन सबके बीच राहत वाली खबर यह है कि ठीक होने वाले लोगों का आंकड़ा बढ़कर 90 तक पहुंच गया है।  सितंबर में जहां हर दिन 100 से 150 के बीच नए केस आ रहे थे। लेकिन अक्‍टूबर में  एक दिन ऐसा भी रहा जब नए रोगियों का संख्या गिरकर 50 से नीचे आ गया।

हर रोज कोरोना केस में आ रही है कमी
शुक्रवार को 48 नए केस आए जबकि गुरुवार को 53 मामले रिपोर्ट हुए थे। कोरोना वायरस संक्रमण से मौतों का सरकारी आंकड़ा 135 है। दयालबाग इलाके में एक बुजुर्ग का निधन हुआ है। जिल में अब एक्टिव केस की संख्या घटकर 514 पर पहुंच गए। अब तक कुल 5,978 लोग स्‍वस्‍थ भी हो चुके हैं। शुक्रवार तक करीब दो लाख 31 लोगों की जांच हुई। ठीक होने की दर में अब 90.21 फीसद पर आ चुकी है।

वर्तमान में करीब 6627 लोग कोरोना संक्रमित
केंद्रीय कारागार के जेलर, डिप्टी जेलर, चार बंदी समेत कोरोना के शुक्रवार को 48 नए केस आए हैं। कोरोना संक्रमितों की संख्या 6627 पहुंच गई है। केंद्रीय कारागार में एंटीजन टेस्ट कराया गया। इसमें जेलर, डिप्टी जेलर और चार बंदियों की रिपोर्ट पाजिटिव आने पर आरटीपीसीआर के लिए सैंपल भेजे गए हैं। वहीं, जेलर और डिप्टी जेलर होम आइसोलेट हैं। बंदियों को स्पेशल बैरक में आइसोलेट किया गया है। कोरोना संक्रमित 5978 मरीज ठीक हो चुके हैं। 514 मरीज भर्ती हैं।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर